यूपी के डीजीपी ने छेड़छाड़ से आहत रेडियो जॉकी को दिया आश्वासन…


लखनऊ/इलाहबाद : छेड़छाड़ से धुब्ध होकर इलाहबाद की रेडियो जॉकी निधि ने नौकरी छोड़ने तक का फैसला बना लिया था और एलान करदिया था कि अब वह नौकरी छोड़ देगी। जब यह मामला  डीजीपी जावीद अहमद के संज्ञान में गया तो उन्होंने ट्वीट करके रेडियो जॉकी निधि को दिया ठोस कार्यवाही का भरोसा और इलाहबाद के डीएम संजय कुमार और कई अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कड़ी कार्यवाही करने के साथ साथ इलाहबाद में महिला सुरक्षा को मजबूत करने की बात कही। 

डीजीपी ने कहा कि अब निधि ने काम छोड़ने का फैसला बदल लिया है और आरजे निधि ने नौकरी छोड़ने का अपना इरादा अब बदल दिया है और उन्होंने नौकरी पर नहीं आने का अपना एलान वापस ले लिया है। छेड़छाड़ से परेशान आरजे की खबर दिखाए जाने के बाद ही डीजीपी समेत तमाम लोगों ने निधि की हौसला अफजाई की और उनकी हिम्मत व हौसले की तारीफ़ करते हुए उनसे नौकरी नहीं छोड़ने की अपील की थी। इस्तीफे के एलान के बावजूद निधि आज काम पर आईं और उन्होंने रेडियो पर अपना शो भी किया। अपने शो के दौरान भी उन्होंने नौकरी छोड़ने का इरादा बदलने का कई बार एलान भी किया। 
*निधि के सनसनीखेज फैसले से सोशल मीडिया पर हड़कम्प*

गौरतलब है कि इलाहाबाद की चर्चित रेडियो जाकी निधि ने एक नवम्बर की रात अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना से दुखी होकर नौकरी छोड़ने का एलान किया था। छेड़खानी की घटना से वह इस कदर दहशत में थी कि उन्होंने अपने शो में सार्वजनिक तौर पर इसका एलान भी कर दिया था। निधि के इस सनसनीखेज फैसले से सोशल मीडिया पर हड़कम्प मच गया था।

निधि ने अब छोड़ दिया नौकरी छोड़ने का इरादा 
लोगों से मिले ज़बरदस्त समर्थन के चलते निधि ने अब नौकरी छोड़ने का इरादा छोड़ दिया है। आम दिनों की तरह वह आज भी काम पर आईं और अपना शो यूं टर्न भी किया। लोगों से मिले ज़बरदस्त समर्थन के लिए निधि ने उनका सहयोग करने वाले सभी लोगों और मीडिया को धन्यवाद कहा।

✍✍✍ Khabar Apki News Orai ✍✍✍

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s