जिले के सबसे दुर्गम रोडो का निर्माण कार्य शुरू…

★कोंच से भी काम शुरू होगा उरई-कोंच रोड का-विधायक
★उरई-कोंच, कोंच-एट रोड स्वीकृत होने पर सीएम को धन्यवाद देने के लिये आभार सभा
★एमएलसी प्रतिनिधि बोले, जनता की पहली पसंद हैं सीएम अखिलेश
उरई (जालौन) कोंच के बाशिंदों के लिये यह खबर खुशफहमी पालने लायक हो सकती है कि एकाध दिन में ही कोंच-उरई की बदहाल सड़क के निर्माण का काम कोंच से भी शुरू कराने का वायदा सपा के जनप्रतिनिधियों ने यहां आभार सभा में किया। उरई सदर विधायक दयाशंकर वर्मा ने कहा कि यहां के लोगों की भावनाओं को दृष्टिïगत रखते हुये उन्होंने कोंच-उरई रोड निर्माण का प्रस्ताव सबसे पहले शासन में भेजा था लेकिन दुर्भाग्य कि यह सबसे बाद में स्वीकृत हो सका। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण का कार्य उरई से शुरू करा दिया गया है और यहां के लोगों की मांग को देखते हुये एकाध दिन में कोंच से निर्माण कार्य प्रारंभ हो जायेगा। वहां मौजूद जेई पीडब्ल्यूडी इंदलसिंह और ठेकेदार के प्रतिनिधि राजीव गुप्ता ने भी हामी भरी कि कोंच से भी काम लगाया जा रहा है। 
चुनावी मुद्दा बन कर सत्ताधारी सपा का गला छेद रही कोंच-उरई तथा कोंच-एट की जर्जर सड़कें को लेकर सपाइयों का दावा है कि रोड स्वीकृत हो चुकी है, टोकन मनी भी आ चुकी है और काम भी उरई से शुरू हो गया है। अब इन सड़कों को लेकर विरोधियों को कुछ हंगामा बरपाने का मौका मिल सके इससे पहले सत्ताधारियों ने यहां सीएम को धन्यवाद देने के लिये आभार सभा का आयोजन उरई रोड स्थित कुंवर पैलेस में किया गया। पालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि विज्ञान विशारद सीरौठिया की अध्यक्षता में संयोजित सभा में बोलते हुये उरई सदर विधायक दयाशंकर वर्मा ने हर बार की तरह एक बार फिर यह कर कि वह कोंच के निवासी हैं, यही उनकी कर्मभूमि रही है और यहां के विकास के लिये वह कुछ भी कर गुजरने का माद्दा रखते हैं, कोंच के बाशिंदों के साथ अपनी प्रगाढता जताने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह तीन बार विधायक रहे हैं और कई मुख्य मंत्री देखे लेकिन अखिलेश जैसा मुख्य मंत्री उन्हें पहली बार मिले जिन्होंने उनके प्रस्तावों पर जिले में चार सौ करोड़ रुपये सड़कों के लिये दिये। एमएलसी प्रतिनिधि आरपी निरंजन ने सड़कें स्वीकृत कराने में अपने प्रयासों का जिक्र करते हुये कहा कि सीएम अखिलेश यादव की तारीफ जनता से लेकर विधान सभा तक होती है, वे तमाम सर्वे में जनता की पहली पसंद बन कर सामने आये हैं जो इस बात की तस्दीक करने बाली बात है कि अगली सरकार फिर सपा की बनने जा रही है। 

पालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि विज्ञान विशारद सीरौठिया ने सीएम अखिलेश यादव को बेदाग मुख्य मंत्री करार देते हुये कहा कि ये सड़कें स्वीकृत करके उन्होंने कोंच के लोगों को बाकई नायाब तोहफा दिया है। मंच के माध्यम से उन्होंने सीएम को धन्यवाद दिया, वहीं मंचस्थ सपा नेताओं से मांग उठाई कि बाईपास निर्माण और करा दिया जाये तो कोंच शहर के अंदर पडऩे बाले भारी दबाव में कमी आयेगी और यहां के लोगों को घटनाओं दुर्घटनाओं से काफी हद तक निजात मिल सकेगी। माधौगढ विस क्षेत्र से सपा प्रत्याशी लाखन सिंह कुशवाहा, जिपं सदस्य महंत कृष्णपाल सिंह गुर्जर, बरिष्ठ पार्टी नेता किराना व्यापार मंडल के अध्यक्ष सरनाम सिंह यादव, राजेन्द्र चमरसेना आदि ने भी अपने उद्बोधन में सपा सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुये सड़कें स्वीकृत किये जाने के लिये मुख्य मंत्री के प्रति आभार ज्ञापित किया। संचालन संजय पटेल खिलौने संदी ने किया। इस दौरान माताप्रसाद निरंजन, विधायक प्रतिनिधि हरिश्चंद्र तिवारी, सभासद बादाम सिंह कुशवाहा, असित कुशवाहा, ओपी कुशवाहा, मंत्री धनौरा, छोटू टाइगर, संजीव पटेल आदि मौजूद रहे।

🌐 खबर आपकी न्यूज़ , कुलदीप मिश्रा उरई 🌐

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s