बेरोजगारी व घर की आर्थिक तंगी से ऊब कर डीएम ऑफिस के सामने युवक ने जहर खाया …

◆ जहर खाने से युवक की हालत हुई नाजुक, मचा हड़कंप

उरई/जालौन,कुलदीप मिश्रा । जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में  डी एम के ही सामने एक युवक ने अचानक सल्फास खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई । घटना को लेकर उपस्थित अधिकारियों और गणमान्यो में हड़कंप मच गया । आनन फानन में युवक को अस्पताल पहुँचाया गया । 

बताया गया है कि उक्त युवक कई दिन से नौकरी के लिए भटक रहा था जिसे ले कर  सांसद और विधायकों के यहाँ भी चक्कर लगा चुका था । जब कहीं उसे उम्मीद की किरण नहीं दिखी तो क्षुब्ध हो कर उसने ऐसा कदम उठा लिया जिससे शासन प्रशासन में खलबली मच गई ।

क्योंलारी गाँव निवासी बृजेश कुमार (35 वर्ष ) आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था । घर में फाकाकशी की नौबत थी फिर भी नौकरी की जुगाड़ नहीं हो पा रही थी । उसने अधिकारियों के अलावा माननीयों के भी चक्कर काटे लेकिन उसकी कहीं कोई मदद नहीं हो पायी । इसके चलते उसने आज जब जिलाधिकारी नरेंद्र शंकर पाण्डेय कलेक्ट्रेट में सार्वजनिक प्याऊ का उदघाटन कर रहे थे, उसी समय सल्फास खा लिया । जब वह जमीन पर गिर कर छटपटाने लगा तब लोगों को उसकी करनी का अंदाजा हुआ । इसके बाद अधिकारियों और गणमान्यों में अफ़रा तफ़री मच गई । डी एम ने कार्यक्रम में मौजूद कुछ सभासदों पर सावधानी न बरतने के कारण ऐसी घटना करा देने को ले कर गुस्सा जताया ।

इस बीच अतिरिक्त मजिस्ट्रेट सुरेश सोनी बृजेश को पुलिस के साथ उपचार के लिए अस्पताल ले गए । लेकिन समाचार जाने तक उसकी हालत गंभीर ही बनी हुई थी ।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s