​योगीराज : दंगों में जल रहा यूपी, योगी आदित्यनाथ की पुलिस भैंस पकड़ने में मस्त …


लखीमपुर। यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। पूरा पश्चिमी उत्तर प्रदेश दंगों की आग में जल रहा है। दलितों पर ठाकुरों का हमला बढ़ता जा रहा है। लेकिन योगी सरकार की पुलिस इन दंगों पर लगाम लगाने के बावजूद गाय-भैंस पर ध्यान दे रही है। यूपी पुलिस का ऐसा ही एक बचकाना काम सामने आया है जब यूपी पुलिस ने एक भैंस को आरोपी बनाया है।

खबर के अनुसार, यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में यूपी पुलिस ने एक भैंस को आरोपी बनाया है। मामला कोतवाली इलाके का है। जानकर आप भी चौंक जाएंगे कि इस भैंस पर संगीन आरोप लगा है।

दरअसल, पलिया के बलदेव बैदिक इंटर कालेज में ये भैंस बाउंड्री वॉल फांद कर घुस आई। बाउंड्री के अंदर वन विभाग ने पिछले साल वृक्षारोपण किया था। सरकारी पेड़ लगे थे। भैंस पर उन सरकारी पेड़ों को चबा जाने और नुकसान पहुंचाने का आरोप है। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि आवारा जानवर बड़ी मेहनत से उगाए गए पेड़ों को चंद मिनटों में चट कर जाते हैं।
भैंस कॉलेज प्रांगण में घुसकर नुकसान पहुंचा रही थी। इसी बीच कॉलेज वालों ने इसकी सूचना डायल 100 पर फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस भैंस को बांधकर कोतवाली ले गई। इस मामले में बलदेव वैदिक इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल आरएल भार्गव का कहना है हमने डायल 100 पर शिकायत की। इस भैंसे ने बहुत नुकसान किया है। वहीं इस पर विपक्ष ने हमला बोलते हुए कहा कि जिस प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई हो, वहां भैंसों को ढूंढ़ने में ऐसी चुस्ती आम आदमी के साथ मजाक है।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s