​योगी सरकार से निराश दो दर्जन युवाओ ने ली समाजवादी पार्टी की सदस्यता …

★योगी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जुमलों वाली सरकार का राग अलापा।

【रिपोर्टिंग@शिवांग शुक्ला】

कालपी (जालौन) – प्रचंड बहुमत के साथ सूबे की सत्ता के शिखर पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शपथ ग्रहण के बाद जहां जबरदस्त एक्शन में दिख रहे थे वहीं चन्द दिनों में ही शासनिक व प्रशासनिक व्यवस्था पर ग्रहण लगता चला गया व वर्तमान समय मे अपराधों की बेलगाम रफ्तार के चलते शासन डमाडोल होता नजर आने लगा है।

बीते कुछ दिनों से नगर में बीजेपी सरकार से नाखुश लोगों के बीच योगी सरकार के प्रति नाराज़गी देखने को मिल रही थी, तो अब वही नाराज़गी युवाओ को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के प्रति आकर्षित करती दिख रही है।
कुछ ऐसी ही तस्वीर मंगलवार को श्याम पैलेस कालपी में आयोजित समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान में दिखी, 2 दर्जन युवाओं ने समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया, इस सदस्यता अभियान की सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि कुछ युवा ऐसे भी थे जो सत्ता पर काबिज बीजेपी से समाजवादी पार्टी में चले गए।
युवजनसभा के प्रदेश सचिव अजीत सिंह यादव की अंगुवाई में चलाए गए सदस्यता अभियान में युवाओं ने अखिलेश सरकार की नीतियों व योजनाओ की जमकर तारीफ की।
प्रेस वार्ता में युवजन सभा के प्रदेश सचिव अजीत सिंह यादव ने कहा कि अपराधी बेलगाम हो चुके हैं व योगी सरकार तबादलों का दिखावा करके जनता जनार्दन को बेवकूफ बनाने का कार्य कर रही है।
वहीं बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी का हाथ थामने वाले युवाओं ने कहा कि बीजेपी ने जनता के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किया है व 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका खामियाजा सत्ताधारी पार्टी को भुगतना पड़ेगा। 

सदस्यता ग्रहण करने वाले युवाओं में एड० आशुतोष श्रीवास्तव के साथ अभिषेक पुरवार, अभय सिंह चौहान, नीरज बाल्मीकि, राजकुमार कोष्टा, दीपक बाल्मीकि, अशोक अहिरवार, गुलाम कादिर मंसूरी, रामकरन निषाद, मानू गुप्ता, वीरू निषाद, मोनेश खान, आरिफ मंसूरी, किशन सविता, राहुल श्रीवास्तव, विनय श्रीवास्तव, टिंकू पाटकर, प्रेम सिंह, एम० डी० दिलदार आदि लोगों के साथ लगभग आधा सैकड़ा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s