मंत्री जी आये और चले भी गए पर नहीं नजर आयी बस स्टैण्ड में फैली गन्दगी व जल भराव …

जलभराव व गन्दगी को नजरन्दाज कर मंत्री ने किया औचक निरीक्षण, नही दिखा रोडवेज परिसर का जल जमाव व जर्जर भवन

बस्ती । प्रधान मंत्री की स्वच्छ भारत अभियान का पलीता लगाने में प्रदेश के मंत्री कोई कोर कसर नही छोड रहें है। मत्री को नही दिखा रोडवेज परिसर में जल जमाव व जर्जर भवन, न ही कर्मचारियों की समस्याए, औचक निरीक्षण में मात्र कुछ पल गुजारे जिसमें भी वे पार्टी के कार्यकर्ताओं से धिरे रहें। 

बताते चले कि गत दिवस परिवहन राज्य मंत्री स्वतन्त्रदेव सिंह ने परिवहन विभाग रोडवेज परिसर का औचक निरीक्षण किया। गोरखपुर से आये अधिकारी ही उन्हे यहॉ की समस्याओं से अवगत कराया। औचक निरीक्षण मात्र कागजी कोरम ही रहा। 

हालाकि रोडवेज परिसर में जगह जगह गन्दगी को चूने से छिपाने की कोशिश की गयी परन्तु गडढों में भरा पानी रोडवेज परिसर का पोल खोलने के लिए काफी रहा। यह गंदगी मत्री जी को नही दिखा। इतना ही नही मत्री जी से यहॉ के कर्मचारियों ने समस्याअें से अवगत कराने का प्रयास किया लेकिन मंत्री इनको अनसुना करतें हुये नजरन्दाज किया। वही गोरखपुर आये गोरखपुर के क्षेत्रीय प्रबन्धक एस.के. राय, सन्तोष कुमार सेवा प्रबन्धक एवं आर.के. कटिहार अवर अभियन्ता भवन निर्माण यहॉ मौजूद रहे। मंत्री जी मात्र सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक परशुराम पाण्डेय को कडी फटकार लगाते हुये कहा कि अगर समय रहते आप नही सुधरेगें तो मजबूरन कार्यवाही करने से नही चूकेंगे। इस अवसर पर जब पत्रकारों ने कर्मचारियों से वार्ता किया तो कर्मचारियों ने कहा कि हम अपनी बात मंत्री महोदय से नही कह पाये पार्टी के कार्यकर्ता ही अपनी मॉैजूदगी दर्षा ने में लगे रहें मंत्री के औचक निरीक्षण के समय अजय सिंह गौतम, जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, महेश शुक्ल सहित दर्जनो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s