​अध्यापकों के साथ मिल बच्चों ने गाजे-बाजे के साथ “स्कूल चलो अभियान” की रैली निकाली व विद्यालयों में वृक्षारोपण कर हरियाली व खुशहाली का संदेश दिया…    

महोबा,सन्दीप गुप्ता : बुंदेलखंड के गांवों के साथ साथ  खेत खलिहानों व पहाड़ों में रह रहे परिवारों के बच्चों को को शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ने के लिये आज कबरई विकास खंड के बी.ई.ओ के निर्देशन में क्षेत्र की सिजहरी व भंडरा न्याय पंचायतों में गाजे-बाजे के साथ स्कूल चलो अभियान रैली निकाली गयी साथ मे विद्यालयों में वृक्षारोपण कर हरियाली व खुशहाली का संदेश दिया !          

जिलाधिकारी के आदेशानुसार जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अमित कुमार व खंड शिक्षा अधिकारी दीपक श्रीवास्तव के निर्देशानुसार न्याय पंचायत भंडरा में जिला व्यायाम शिक्षक आदित्य मणि शर्मा, अनिल शुक्ला व एन पी आर सी अनूप द्विवेदी ने सयुंक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ! बच्चों ने नारों व गीतों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर अपने बच्चों को स्कूल भेजने की अपील की ! इसीN प्रकार न्याय पंचायत सिजहरी में इन पी आर सी दयाराम वर्मा के नेतृत्त्व में स्कूल चलो अभियान रैली निकाली गई !साथ मे विद्यालयों में पौध रोपण कर वृक्षारोपण किया !
इस अवसर पर अनिल सोनी ,सुनील रिछारिया ,रामदयाल सहित समस्त विद्यालयों के शिक्षक व बच्चे मौजूद रहे !!!

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s