​पुलिस की बड़ी सफलता ! भाजपा नेता के आवास पर संचालित लाखों का जुआ पकड़ा …

★ चार बाइकें 15 मोबाइल सहित दर्जन भर जुआड़ी गिरफ्तार
★ 3 लाख 54 हजार 760 रुपये बरामद

जालौन । नगर के मोहल्ला बापूशाह में लंबे समय से भाजपा नेता के आवास पर संचालित जुआ के अड्ड पर स्वाट टीम के साथ कोतवाली पुलिस ने छापामार कार्रवाई को अंजाम देकर दर्जन भर जुआड़ियों को गिरफ्तार कर फड़ से लाखों रुपये की नकदी के साथ ही 4 बाइकें व 15 मोबाइल बरामद किये। पुलिस की कार्रवाई से जहां भाजपा नेताओं में पूरी रात हड़कंप मचा रहा तो वहीं कई जुआड़ियों को छोड़ने के लिये कोतवाली में फोन घनघनाते रहे। पुलिस कार्रवाई का भाजपा नेता ने सत्ता की धौंस भी दिखाने का प्रयास किया लेकिन सूचना सटीक होने से पुलिस टीम ने उसकी एक नहीं सुनी।

गौरतलब हो कि जालौन कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बापूशाह निवासी भाजपा नगर मंत्री सोनू चैहान के आवास पर लाखों का जुआ का फड़ संचालित होने की जानकारी मिलने के बाद स्वाट टीम प्रभारी आनंद कुमार सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ कस्बा में पहुंचे जहां पर उन्होंने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महाराज सिंह तोमर, उप निरीक्षक बृजनेश कुमार, विश्वनाथ सिंह, सिपाही अवधेश कुमार, शोएब आलम, मनोज कुमार, शैलेंद्र चैबे, रवि भदौरिया, नीतू व पवन कुमार आदि ने जैसे ही भाजपा नगर मंत्री सोनू चैहान के आवास पर छापा मारा तो वहां भगदड़ मच गयी इस बीच भाजपा नेता सोनू चैहान ने पुलिस टीम को सत्ता की धौंस भी दिखाने का प्रयास किया लेकिन टीम ने किसी की परवाह न कर मौके से पुलिस ने विवेक कुमार, रफीक, मुकेश, रंजीत सिंह परिहार, छत्रपाल सिंह, छुन्ना परिहार, फिरोज, सहजादे आलम, कल्लू, अजमेरी को गिरफ्तार कर लिया जबकि जुआ के फड़ से 3 लाख 54 हजार 760 रुपये व चार मोटर साइकिलों सहित 15 मोबाइल बरामद किये। पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया गया कि कार्रवाई के दौरान भाजपा नेता सोनू चैहान व बल्लू श्रीवास्तव भाग जाने में सफल हो गये थे। पुलिस ने पकड़े गये सभी जुआड़ियों के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 371/17 धारा 13 जुआ अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर लिया था।

इनसेट –

सदर विधायक का नजदीकी बताया जा रहा सोनू चैहान

स्वाट टीम व जालौन कोतवाली पुलिस ने जिस तरह से हिम्मत जुटाकर भाजपा नेता सोनू चैहान के आवास पर लंबे समय से संचालित जुआ के फड़ पर छापामर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखायी है वह काबिले तारीफ है। नगर में आज दिन भर जो चर्चायें चलती रहती उसमें लोगों का मानना था कि सोनू चैहान की उरई-जालौन सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र से पहली बार निर्वाचित गौरीशंकर वर्मा से काफी नजदीकी है। इसी का फायदा उन्हें ही नहीं बल्कि आधा दर्जन नामचीन जुआड़ियों को रात के अंधेरे में मिला।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s