ये कैसी न.पा. की सफाई जिसमे आम जनता का चलना भी दुर्भर कर दिया …

उरई/जालौन : एक ओर जहां केंद्र व राज्य सरकार द्वारा लोगों को स्वच्छता के लिए जागरुक करने का कार्य किया जा रहा है। और इसके प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं रख रहा तो वहीं दूसरी ओर जिसे जिला जालौन में इस अभियान का पलीता किया जा रहा है। जहां जिला मुख्यालय उरई में नगर पालिका के सफाई कर्मचारी नाले की सफाई कर पूरा कीचड़ व कूड़ा जगह – जगह लगा देते है जिससे आम नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

e500fbb7-f6e7-48fb-88d2-4c9803dc892f

नगर पालिका अधिकारियों से इसकी शिकायत के बाद भी कूड़ा नहीं हटाए जाने से लोगों में रोष व्याप्त है।
उरई नगर में सफाई व्यवस्था बदहाल है। महिल तालाब के पीछे, डा.अविनाश सिंह के क्लीनिक के सामने रोड पर नाली से निकाले गये कचरे का अम्बार लगा हुआ है। जिससे निकलने वाले दुर्गंध से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। वहीं लोगों को संक्रामक बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है। जिसको लेकर लोगों में रोष व्याप्त है।

3dba6c87-6668-4409-907b-1d814cd578e5

इस सम्बन्ध में लोगो से बात की तो उन्होने बताया इस सम्बन्ध मे जब ईओ को अवगत कराया तो उन्होने कुछ समय माँगा जिससे गंदगी हटवायी जा सके जब हमारी न्यूज़ की टीम ने बात की तो ईओ साहब ने 2 बजे तक गंदगी साफ करवाने की बात कही मगर अभी तक कोई सफाई की व्यवस्था नही की गयी। इससे साफ जाहिर होता है कि कही ना कही मोदी जी के स्वच्छ भारत मिशन का सपना अभी बहुत दूर है।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s