अम्बेडकर छात्रावास कालपी में बसपा की बैठक सम्पन्न …

★ पार्टी सुप्रीमो मायावती के 62 वें जन्मदिन को मनाने को लेकर बनी रणनीति
★ जिला मुख्यालय उरई में मनाया जायेगा बहिन जी का जन्मदिन – धनश्याम अनुरागी
★ जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जायेगा बहिन जी का जन्मदिन – शैलेन्द्र शिरोमणि
★ पार्टी नेताओं के पुतले फूकना ओछी मानसिकता -जगजीवन अहिरवार

कालपी/जालौन : बहुजन समाज पार्टी कालपी क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र शिरोमणि की अध्यक्षता में तथा पूर्व सांसद धनश्याम अनुरागी, जगजीवन अहिरवार व बृजेश जाटव की मौजूदगी में अम्बेडकर छात्रावास में सम्पन्न हुई। जिसमें बहिन मायावती जी का 62 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाने रणनीति बनाई गई।
गुरुवार को अम्बेडकर छात्रावास में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए पूर्व सांसद धनश्याम अनुरागी ने कहाकि पार्टी सुप्रीमो बहिन मायावती का 62 वां जन्मदिन देश करोड़ों दबे कुचले करोड़ों लोगों की आशाओं का दिन है इस दिन यह लोग सिर्फ यह आश लगाते है कि कब बहिन जी सरकार आये तथा इनकी समस्यायें दूर हो। उन्होंने कहा कि 15 जनवरी को जिलामुख्यालय में बहिन जी का 62 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया जायेगा। वही जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र शिरोमणि ने कहाकि बहिन मायावती जी का जन्मदिन पार्टी जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने जा रही है। उन्होंने कहाकि केन्द्र की साढ़े तीन वर्ष की मोदी सरकार व प्रदेश की नौ माह की योगी सरकार से आम जनमानस का बुरा हाल है झूठे वादे वाली सरकार को जनता जबाब देने के लिए तैयार है।अन्ना जानवरों से किसानों का बुरा हाल है। बुन्देलखण्ड में अवैध मौरम खनन चालू है मौरम के पट्टे न देने से मजदूर परेशान है लेकिन सरकारों के कानों में जू तक नहीं रेंग रही है। बसपा के कानपुर, झांसी, चित्रकूट मण्डल के जोन कोआडीनेर्टर चेयरपर्सन जगजीवन अहिरवार ने एक सवाल के जवाब में कहाकि जनपद में जो पार्टी से निकाले गए है बहिन जी का फैसला सभी कार्यकर्ताओं को मान्य है जो लोग पार्टी नेताओं के पुतले फूक रहे है उनका पार्टी से कोई लेना देना नहीं है वह पार्टी के न तो पहले बफादार थे न आगे भी बफादार हो सकते है।कही न कही उन लोगों ने पार्टी के साथ भितरघात किया होगा तभी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उन्होंने कहाकि पार्टी के साथ भितरघात करने वालों का पार्टी में कोई स्थान नहीं होगा।यह संकेत बहिन जी ने स्पष्ट दे दिया है।

इस अवसर पर जोन कोआर्डिनेटर बृजेश जाटव, उदय वीर दोहरे जिला महासचिव,धीरज पहारिया विधानसभा अध्यक्ष, हिम्मत सिंह गौतम, शफीक अंसारी,दिलीप पाठक सभासद हरनारायण पाल नगर अध्यक्ष, राजेश अहिरवार, कृपाशंकर, मोती लाल,न्याज उल्ला,चांद दीवान, नौशाद खान, गफ्फार मंसूरी,विजय पाल, जिया दीवान, सुलेमान मंसूरी, इमरान सभासद, मुहम्मद अनवार, इरफान,हासिम अंसारी,उमर आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s