आंच नहीं आने देंगे अधिवक्ताओं के मान सम्मान पर – परेश मिश्रा

◆ वोट मांगने आये पूर्व बार कौंसिल अध्यक्ष का वकीलों ने किया जोरदार स्वागत

◆ सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चौधरी धीरेन्द्र यादव के आवास पर भी गये परेश

कोंच/जालौन। बार कौंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के आसन्न चुनाव में संभावित प्रत्याशी पूर्व बार कौंसिल अध्यक्ष परेश मिश्रा को यहां के अधिवक्ताओं ने हाथों हाथ लिया और फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया। उन्होंने अधिवक्ताओं से मुलाकात कर उन्हें अपना समर्थन देने की गुजारिश की। बाद में उन्होंने कोंच बार के वकीलों के साथ तहसील सभागार में औपचारिक बैठक कर भरोसा दिया कि वे हमेशा ही अधिवक्त हितों के लिये संघर्ष करते रहे हैं और उनके मान सम्मान के लिये कुछ भी कर गुजरने का माद्दा उनमें है। जहां भी उनकी आवश्यकता हो, उनका उपयोग जरूर करें।

यहां तहसील सभागार में कोंच बार संघ अध्यक्ष हल्केसिंह बघेल की अध्यक्षता एवं पूर्व बारसंघ अध्यक्ष संतलाल अग्रवाल, बरिष्ठ अधिवक्ता रामकुमार खरे के बिशिष्ट आतिथ्य में आयोजित बैठक में परेश मिश्रा ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुये उन्हें आश्वस्त किया कि उनके मान सम्मान की लड़ाई वह लड़ेंगे और हमेशा अधिवक्ता हितों के लिये कार्य करते रहेंगे। अधिवक्ताओं ने भी उन्हें अपना भरपूर समर्थन देने का वायदा किया। कोंच बार की ओर से उन्हें स्मरण कराया गया कि यहां सिविल जज जूनियर डिवीजन की अदालत में विगत दो माह से और अपर सिविल जज जूनियर डिवीजन की अदालत में लगभग दो साल से पीठासीन अधिकारी नहीं होने की बजह से वकीलों के सामने रोजगार का संकट बना हुआ है लिहाजा वह अपने स्तर से पैरवी करके यहां जेएम की नियुक्ति कराने में कोंच बार का सहयोग करें। वकीलों की इस मंशा कि वे कोंच बार को गोद ले लें, का पूरा सम्मन करते हुये परेश मिश्रा ने इस पर अपनी सहमति देते हुये कहा कि वह कोंच के अधिवक्तओं की समस्याओं पर प्रमुखता से ध्यान देकर उन्हें हल कराने का पूरा प्रयास करते रहेंगे।

इस दौरान विनोद अग्निहोत्री, राजेश मिश्रा, पुरुषोत्तमदास रिछारिया, अंबरीश रस्तोगी, राजेन्द्र निगम संजीव तिवारी, गिरीश अवस्थी, सुदामा दीक्षित, ओमप्रकाश अग्रवाल, सरनामसिंह यादव, जितेन्द्र पांडे, सुरेन्द्र शर्मा, शशिकांत मिश्रा, श्रीराम गुप्ता, अनंतपाल यादव, हरीसिंह, कमलेश चोपड़ा, पुष्करराज शर्मा, मृदुल दांतरे, पारस वर्मा, छुट्टन शर्मा सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे। इसके बाद परेश मिश्रा ने सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चौधरी धीरेन्द्र यादव के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और अपने लिये समर्थन मांगा।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s